Marwar Muslim Educational & Welfare Society
You are here: Home / Latest News / मौलाना आजाद कैम्पस में ‘नेकी की दीवार‘ की हुई शुरूआत

मौलाना आजाद कैम्पस में ‘नेकी की दीवार‘ की हुई शुरूआत

December 20, 2019

मौलाना आजाद कैम्पस में ‘नेकी की दीवार‘ की हुई शुरूआत

         जोधपुर 20 दिसम्बर।मारवाड़ मुस्लिम एज्यूकेशनल एण्ड वेलफेयरसासेयटी के अधीन संचालित मौलाना आजाद यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों तथा ‘वी केयर सोसायटी‘ के संयुक्तप्रयासों से कमला नेहरू नगर स्थित मौलाना आजाद कैम्पस से गरीब व जरूरतमंदो की भलाई के लिए ‘नेकी की दीवार‘ की विधिवत् शुरूआत की गई।

         यह शुरूआतसोसायटी के पूर्व महासचिव मोहम्मद अतीक के हाथों की गई है। उन्होंने कहा कि बेसहारे को सहारा देना और जरूरतमंद की जरूरत पूरी करना बहुत ही नेक और पवित्र कार्य है।हमारी सोसायटी से जुड़़े से सभी संस्थान के छात्र-छात्राओं सहित समस्त स्टॉफ एवं आमजन से मेरा अनुरोध है किवे खुद के पास की कोई ऐसी चीज जो उनके पास अधिक हो या उनके काम की न होतो ऐसी सभी चीजें गरीबों को दान करें। खास तौर पर ऐसी सर्दी में गरीब लोगो के लिए गर्म कपड़े तथा कम्बल आदि से भी मदद की जा सकती है।उन्होंने भी ‘नेकी की दीवार‘ के बॉक्स में कम्बल दान किया।

        इस मौके पर सोसायटी सदस्य हनीफ लोहानी, सोसायटी के प्रोग्राम डायरेक्टर व यूनिवर्सिटी के डिप्टी रजिस्ट्रार मोहम्मद अमीन, पब्लिक हैल्थ विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ भावना सती, असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ रेहाना बेगम, समाज से विका उजमा कलाम, वी केयर संस्था सचिव एवं पब्लिक हैल्थ स्टूडेन्ट शहजाद अब्बासी, कोषाध्यक्ष अरसलान चौहान, उपाध्यक्ष हैदर अली मेहर, सदस्य राहुल लवा, रागिबा खताई, सूरजराज बोहरा सहित कई वी केयर से जुड़े कई सदस्य मौजूद थे।